aaj ki taaja khabar/today's news

ज्योतिषी

कन्या राशि अगस्त 2024 राशिफल

कन्या राशि अगस्त 2024 राशिफल

कन्या राशि
कन्या राशि
कन्या राशि
कन्या राशि

कन्या राशि

कन्या राशि के लिए अगस्त 2023 बहुत खास है। 2023 अगस्त में कैसा रहेगा उनका व्यवहार, प्रेम, बिजनेस, शिक्षा, भविष्य, क्या 9 ग्रह आपको क्या सक्षम देने में सफल रहेंगे.और आपको कुछ अच्छे उपाय भी बताऊंगा जिसे आपको फॉलो करना है. आज हम जानेंगे और अंत में बताऊंगा कि क्या अचूक उपाय आपको फॉलो करना चाहिए। चलिए करते हैं

शुरुआत कन्या राशि अगस्त 2 हज़ार 23 कैसा रहेगा दोस्तों जब अगस्त का महीना शुरू होगा तो कन्या राशि से नव ग्रह की स्थिति कुछ इसप्रकार से रहेगी जैसा आप देख रहे हैं। आपके सेकंड हाउस में विराजमान है केतु तो आपके छठे घर सिक्स हाउस में विराजमान है।

शनिदेव आपके अष्टम भाव में विराजमान है। राहु के साथ में वृहस्पति इलेवंथ हाउस में है, सूर्य और आपके ट्वेल्थ हाउस में है। शुक्र मंगल और बुध है। सबसे पहले आपका स्वास्थ्य कैसा रहेगा यह जान लेते हैं। दोस्तों राशि के मालिक बनते हैं.

आपके कौन? बुध ग्रह और बुध 12वें घर में विराजमान हैं। पूरे महीने बुध की जो स्थिति है वह 12वें घर में रहेगी और बार बार घर कुन्डली का अच्छा नहीं माना जाता। यानी कि यह तो महीना है, अगस्त का महीना है। आपको अपने स्वास्थ्य पर थोड़ा सा ध्यान रखकर तो चलना ही होगा क्योंकि आप पर बुध ग्रह भी 12वें घर में है,

मंगल भी 12वें घर में है और शुक्र भी 7 अगस्त तक 12वें घर में रहेंगे तो कहीं ना कहीं 20 अगस्त से पहले पहले विशेष खाने पीने पर आप कहीं पर भी ट्रैवलिंग करते हैं। गैस्टिक प्रॉब्लम, लीवर, डाइजेशन, स्टमक, कहीं ना कहीं विशेष या फिर पैरों में थकान होना, ज्वाइंट पेन की समस्या होना थोड़ा बहुत आपके साथ में देखा जा सकता है क्योंकि राशि के जो मालिक हैं

बुध ग्रह वह कमजोर रहेंगे। इस महीने पूरे महीने 12वें घर में ही विराजमान रहेंगे तो इसका मैं उपाय बताऊंगा। आपको लास्ट में फॉलो कीजिएगा। उसके बाद आपकी पढ़ाई विद्यार्थियों के लिए कैसा रहेगा? अगस्त 2 हज़ार 23 दोस्तों पंचम भाव फिर ताऊ होता है

पढ़ाई का पंचम स्थान के मालिक बनते हैं स्वयं शनिदेव और शनिदेव। सिक्स हाउस में वक्र हो रखे हैं। यानी कि पंचम भाव का भी रिजल्ट देंगे। जब शनिदेव यहां पर पंचम भाव का रिजल्ट देंगे तो आपकी पढ़ाई अच्छी रहेगी। यहां पर अगर आप कोई एडमिशन लेना चाहते हैं

तो वह भी आपके लिए अच्छा रहेगा। शनिदेव सिक्स हाउस में अपने घर में विराजमान हैं। जो भी परेशानियां जो भी अड़चनें आपकी पढ़ाई में आई थी वह यहां पर दूर होती हुई देखी जाएंगी। शनिदेव का वक्र होना अगर आपका कोई भी एग्जाम है या फिर कोई भी बड़ा आप कुछ करना चाहते हैं अपनी पढ़ाई से संबधित तो कर सकते हैं या कोई भी परिवर्तन लाना चाहते हैं

अपनी पढ़ाई में तो। जी हां शनिदेव की स्थिति अच्छी है। आप एक अच्छा परिवर्तन अपनी पढ़ाई में लेकर आ सकते हैं और यहां पर सूर्य देव सूर्य की दृष्टि भी पंचम भाव में पड़ेगी। आपका झुककर का जो कॉन्फिडेंस है, आपका जो साहस, आत्मविश्वास है, वह इस महीने थोड़ा सा बढ़ता हुआ देखा जाएगा आपके पढ़ाई में।

लेकिन सिर्फ जो बुध ग्रह 12वें घर में शुक्र के साथ में है, यह सिर्फ आपके मन को कभी कभी थोड़ा डाइवर्ट कर सकते हैं या कुछ कन्फ्यूजन क्रिएट कर सकते हैं उसका विशेष ध्यान दीजिएगा। बस वहीं बात करें आपके लव रिलेशन की।

कैसा रहेगा आपका प्रेम प्यार अगस्त 2 हज़ार 23 में दोस्तों पंचम भाव यह होता है प्रेम प्यार का। यहां पर प्रेम प्यार में कुछ अड़चनें आ सकती है। आपके जो जिनके साथ आप रिलेशन में हैं उनके अंदर जिद या फिर उनके अंदर थोड़ा कहीं ना कहीं छोटी छोटी बातों को लेकर फ्रस्टेट हो जाना या थोड़ा इरिटेट जल्दी से हो जाना उनके नेचर में कुछ डिफरेंसेज आपको देखे जा सकते हैं।

इस महीने और आपके नेचर में आपके व्यवहार में भी कुछ चेंजेस देखे जा सकते हैं क्योंकि आपकी राशि के मालिक बुध ग्रह मंगल के साथ में आपके अंदर भी गुस्सा और छोटी छोटी बातों पर टूट जाना या फिर बहुत ज्यादा बोलना यह आपके रिलेशन में देखा जा सकता है।

और विशेष 15 18 अगस्त से पहले पहले विशेष थोड़ा ध्यान दीजिएगा। कहीं मिसअंडरस्टैंडिंग क्रिएट हो सकती है लेकिन शनिदेव वक्र पंचम भाव का रिजल्ट देंगे तो कुल मिलाकर कितनी भी फाइट करेंगे लेकिन वापस से पैचअप होने. की संभावना भी शनिदेव यहां पर जरूर बनेंगे।

उसके बाद आपका वैवाहिक जीवन मैरिड लाइफ कैसा रहेगा? अगस्त 2023 में सप्तम भाव होता है दोस्त।

मैरिड लाइफ का। सप्तम स्थान के मालिक बनते हैं बृहस्पति और बृहस्पति। अष्टम भाव में राहु के साथ में गुरु चंडाल दोस्त बना रहे हैं। यहां पर गुरु की जो स्थिति है वह अच्छी नहीं है।

एक तो अष्टम भाव में है ऊपर से राहू के साथ में मैरिड लाइफ पर। विशेष ध्यान देना होगा इसमें। मैरिड लाइफ में प्रॉब्लम्स हो सकती है या फिर आपकी लाइफ पार्टनर के हेल्थ में प्रॉब्लम्स देखी जा सकती हैं। छोटी छोटी बातों पर फाइट ना हो।

छोटी छोटी बातों पर मुद्दा क्रिएट न बन जाए। छोटी छोटी बातों पर दोनों की फाइट न हो जाए, इसका ध्यान देना होगा। यहां पर मिसअंडरस्टैंडिंग भी हो सकती है, क्योंकि गुरु की जो स्थिति है पूरे महीने अष्टम भाव में रहेगी।

राहू के साथ में यानी कि बिना वजह की बातों पर विदाउट एनी रिजन। ज्यादा फाइट हो सकती है या विदाउट रीजन ज्यादा फ्रस्ट्रेशन देखा जा सकता है। इसका थोड़ा बहुत पर विशेष आपको ध्यान देना ही होगा, नहीं तो प्रॉब्लम्स हो सकती है। आपको उपाय बताऊंगा। लास्ट में क्या करना है?

कन्या राशि के शुभ अंक:3,6,9

कन्या राशि के शुभ रंग: पीला

राशि में अक्षर पूछे जाने वाले प्रश्न:

क्या सच में राशि का हमारे भविष्य में कोई फायदा है?

हां राशि हमारे भविष्य बदलने के लिए या भविष्य में क्या होने वाला हैवर्तमान काल में आपके साथ क्या हो सकता है.

क्या सच में राशि हमारे भविष्य और वर्तमान के बारे में जानकारी दे सकती है?

हां राशि हमारे भविष्य के बारे में हर चीज बता सकती है ऐसा जाना जाता है की राशि हमारे भूतकाल में होने वाली भी चीज या हमारी पिछले जन्म में हम क्या है और हम क्या थे वह भी बता सकती है राशि हमारे साथ जन्म के बारे में भी बता सकती है राशि यह हमारे जन्म से जुड़ी होती है.

 

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *